Apple कंपनी iPhone पर दे रही शानदार ऑफर्स, मिल रहा 40 प्रतिशत डिस्काउंट और फ़्री एक्सेसरीज़।

93 0

क्या आप भी आईफोन के दिवाने है और आपके हाथों से भी फ्लिपकार्ट औऱ ऐमेजॉन पर मिल रहे आईफोन का ऑफर निकल चुका है तो निराश ना हो। अभी एक और मौका बाकी है। दरअसल एप्पल भी दिवाली सेल लेकर आई है। इस ऑफर की खास बात है आईफोन के साथ मिलने वाली एक्सेसरीज़। आपको इस सेल में बैंक ऑफर और ईएमआई ऑफर भी मिलेंगें है। हालांकि अभी तक एप्पल ने ज्यादा जानकारी साझा नही की है।

Amazon और Flipkart पर चल रही आईफोन की सेल अभी भी चल रही है और इस बीच त्यौहारी सीजन के देखते हुए Apple ने भी आईफोन की सेल लगाई  है.

अगर आप भी आईफोन खरीदना चाहते है तो एप्पल के आधिकारिक वेबसाइट https://www.apple.com/  पर जाकर खरीद सकते है। नवरात्रि के पहले दिन यानि 26 सितंबर को एप्पल की सेल शुरु हो चुकी है। इस डील में कंज्यूमर्स को कुछ लिमिटेड पीरियड ऑफर्स भी मिल रहे है। आईफोन्स खरीदने पर कंपनी की तरह से आपको फ्री गिफ्ट भी मिल रहे है। हालांकि ये गिफ्ट क्या है अभी तक इसकी जानकारी नही मिली है।  

iPhone 13 सीरीज पर कितना मिल रहा डिस्काउंट

हाल ही में एप्पल ने iPhone 13 सीरीज की कीमत को घटा दिया है। जिसका फ़ायदा आप उठा सकते है इसमें बैंक ऑफर्स भी शामिल है। आपको ईएमआई ऑफर्स भी मिल रहे है। इसके अलावा iPhone 14 Pro & iPhone 14 Pro Max,   iPhone 14 Pro & iPhone 14 Plus और iPhone SE पर भी आपको अच्छे ऑफर्स मिल रहे है।

Related Post

प्रधानमंत्री ने गुजरात में गांधीनगर और मुंबई के बीच नई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई।

Posted by - September 30, 2022 0
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस को गांधीनगर स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर रवाना  किया और वहां से कालूपुर रेलवे स्टेशन तक उस ट्रेन से यात्रा की। जब वे गांधीनगर स्टेशन पहुंचे, तो प्रधानमंत्री के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल, गुजरात के राज्यपाल श्री आचार्य देवव्रत, केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय आवास एवं शहरी कार्य मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी उपस्थित थे। प्रधानमंत्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 के ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और ऑनबोर्ड सुविधाओं का जायजा लिया।श्री मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 के लोकोमोटिव इंजन के कंट्रोल सेंटर का भी निरीक्षण किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने गांधीनगर और मुंबई के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस के नए और उन्नत वर्जन को हरी झंडी दिखाई और वहां से कालूपुर रेलवे स्टेशन तक ट्रेन से यात्रा की। प्रधानमंत्री ने रेल कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों, महिला उद्यमियों और अनुसंधानकर्ताओं और युवाओं सहित अपने सह-यात्रियों के साथ भी बातचीत की। उन्होंने वंदे भारत ट्रेनों को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले श्रमिकों, इंजीनियरों और अन्य कर्मचारियों के साथ भी बातचीत की। गांधीनगर और मुंबई के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 गेम चेंजर साबित होगी और भारत के दो व्यापारिक केंद्रों के बीच कनेक्टिविटी को बढ़ावा देगी। इससे गुजरात के कारोबारियों को अहमदाबाद से गांधीनगर आने जाने के दौरान हवाई यात्रा जैसी सुविधाएं प्राप्त होगी और उन्हेंहवाई जहाज के महंगे किराए का वह भी नहीं उठाना होगा। गांधीनगर से मुंबई तक वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 से एक तरफ की यात्रा में लगभग 6-7 घंटे का समय लगने का अनुमान है। वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 का…

Leave a comment

Your email address will not be published.