22 साल की आलिया को हुआ 55 साल के नौकर से प्यार

48 0

पाकिस्तान की रहने वाली 22 साल की आलिया ने 55 साल के रफीक से शादी कर ली है। दोनों की उम्र में 33 साल का फर्क है। दोनों की पहली मुलाकात एक रिक्शे में हुई थी. आलिया और रफीक एक ही रिक्शे में जा रहे थे… उस रिक्शे में एक लड़का और बैठा था जो आलिया को बड़ी देर से घूर रहा था रफीक ने उस लड़के को समझाया कि लड़कियों को ऐसे नही घूरते… लेकिन वो लड़का रफीक से लड़ने लगा.. बात हाथापाई तक पहुंच गई…और रफीक ने उस लड़के को मारकर भगा दिया..
लेकिन उसी रिक्शे में बेठी आलिया को रफीक के ऊपर बहुत गुस्सा आया और उसने रफीक को थप्पड़ जड़ दिया।

जब आलिया उस रिक्शे से उतरकर जाने लगी तो रफीक ने आलिया का पीछा किया अगले दिन रफीक आलिया के घर गया और उसे कहां की आपकी मेने मदद की और आपने मुझे थप्पड़ मार दिया। जिसपर आलिया ने उसे खुब खड़ी खोटी सुनाई।

रफीक 3, 4 दिन तक आलिया के घर जाता रहा। 4 दिन आलिया ने गुस्से में कहां कि दुबारा मत आना तब रफीक ने कहां के मुझे काम की जरूरत है कोई काम मिल सकता है मुझे खाना बनाना आता है घर के काम कर लेता हूं। आलिया को रफीक पर तरस आ गया और उसने अपने ही घर में रफीक को नौकर रख लिया।

रफीक ने जब पहली बार मटन हांडी बनाई जिसे खाकर आलिया बेहद खुश हुई खाने की शोकीन आलिया ने डिसाइड कर लिया कि वो रफीक से शादी करेगी। क्योकि रफीक जैसा अच्छा खाना कोई और नही बना सकता है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.