श्रद्धा मर्डर केस: आखिर कैसे हुआ आफताब पर पुलिस को शक, कहां हुई आफताब से भूल

26 0

श्रद्धा का खून करने वाला आफताब आखिर कैसे पकड़ा गया। वह कौनसी गलती थी जिसकी वजह से आफताब पुलिस की गिरफ्त में आया। वह कहते हैं न कि there is no perfect crime। गुनहगार हमेशा जुर्म करने के बाद कोई न कोई सुराख छोड़ देता है। श्रद्धा मर्डर केस में आफताब ने भी कुछ ऐसी ही गलती की।


आफताब पर पुलिस को कैसे हुआ शक

श्रद्धा का बेरहमी से कत्म करने वाला आफताब शुरुआत से मुंबई और दिल्ली पुलिस को चकमा दे रहा था। उसने पुलिस को अपने स्टेटमेंट में बताया कि श्रद्धा 22 मई को झड़का करके घर छोड़कर चली गई थी। लेकिन पुलिस ने जांच के दौरान यह पाया कि 26 मई को श्रद्धा के नेट बैंकिंग से आफताब के अकाउंट में 54 हजार रुपये ट्रांसफर हुए।

कौन है श्रद्धा का कातिल आफ़ताब पुनावाला इस विडियों में देखिए।

इस क्लू के मिलते ही पुलिस का शक यकीन में बदल गया और आफताब अपने बुने जाल में फंस गया। इस हत्याकांड में आफताब ने जो खौफनाक खुलासे किए हैं उनको सुनकर कोई भी सन्न रह जाएगा।

हम इंसानों की संख्या 800 करोड़ हो चुकी है। जनसंख्या का तेजी से बढ़ना कितना खतरनाक है जानिए इस विडियो में

आफताब ने कैसै किया श्रद्धा का मर्डर

बताया जा रहा है कि श्रृद्धा का मर्डर करने के बाद आफताब ने उसकी बॉड को फ्रिज में रखा था। और उसी फ्रिज में वह रोजमर्रा इस्तेमाल की जाने वाली जीज़े भी रखता थी। आफताब ने फ्रिज में सबसे आगे श्रृद्धा का सिर रखा था। और वह दूध और खाने पीने की चीज़े भी इसी फ्रिज में रखता था।

इतना ही नहीं, श्रृद्धा की बॉडी के सारे पार्ट्स डिसपोज़ ऑफ करने के बाद उसने सबसे आखिर में फ्रिज में रखे सिर को जंगलों में जाकर फैंका।

आफताब ने पुलिस को अपने बयान में यह तक बताया है कि उसने श्रृद्धा को मारने के बाद उसके चेहरे पर मेकप भी किया था। जाहिर है कि आफताब एक शातिर अपराधी की तरह खुद को बचाने के लिए अपने आप को पागल साबित करने की कोशिश भी कर सकता है।

लेकिन उसकी हैवानियत अब इस दुनिया के सामने आ चुकी है। वह अपने को बचाने की जितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन उसके गुनाह उसे कहीं न कहीं फंसने पर मजबूर ज़रूर कर देंगे।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.