विराट की शानदार पारी पर अनुष्का हुईं भावुक, Instagram पर दिल छू लेने वाला पोस्ट किया

60 0

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में पाकिस्तान पर भारत की शानदार जीत ने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया। कल दिवाली के दिन इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को एक करीबी मुकाबले में हराया। वैसे तो टीम इंडिया के हर खिलाड़ी ने जीत में अपना योगदान दिया, लेकिन इस जीत के हीरो रहे विराट कोहली। विराट कोहली ने एक ऐसी पारी खेली जिसे न सिर्फ़ भारतीय प्रशंसकों ने बल्कि पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों ने भी सराहा।

भारत की इस शानदार जीत के बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भावुक पोस्ट शेयर किया। अनुष्का शर्मा ने लिखा।

https://www.instagram.com/p/CkDnA-npJi9/

आपने दिवाली के दिन लोगों की जिंदगी में खुशी बिखेरी है। आप बहुत अच्छे इंसान हैं। आपका साहस और संकल्प कमाल का है। मैं यह कह सकती हूं कि मैने आज अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है। हमारी बेटी इस समय यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां कमरे में चांच और खुशी से झूम क्यों रही है। एक दिन वह यह जान जाएगी कि उसके पिता ने एक रात यादगार पारी खेली थी और वह भी एक ऐसे दौर के बाद जो उनके लिए बेहद मुश्किल था, लेकिन उन्होंने समझदारी से इसका सामना किया और मज़बूती से वापसी की। हमें आप पर गर्व है।

Instagram पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर अब तक 50 लाख से भी ज़्यादा लाइक आ चुके हैं

बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने भारत के लिए रविवार 23 अक्टूबर को एक ऐतिहासिक और यादगार पारी खेली। दांतों तले उंगलियां चबा लेने वाले इस खेल में विराट खोलनी ने आखिरी के कुछ ओवर्स में ऐसे शॉट्स जड़े जिसकी वजह से भारत को एक शानदार जीत मिली। कोली ने 82 रनों की नाबाद पारी में चार छक्के और छह चौके जड़े।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.