क्या पूर्व मिस इंडिया सुष्मिता सेन करेगी 3 बच्चों के पिता से शादी

58 0

महज 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकीं सुष्मिता सेन लाखों दिलों की घड़कन हैं और किसी पहचान की मोहताज नहीं। बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक रखने वाली सुष्मिता सेन कम उम्र में सफलता की उचाइंयो पर पहुंच गई थीं। उन्हें भारत की पहली मिस यूनिवर्स के तौर पर भी जाना जाता है। इसके बाद, सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड का रुख किया और यहां भी अपनी अदायगी से दर्शकों के बीच खास पहचान बनाई। उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से खूब सुर्खियां बटोरीं।

सुष्मिता सेन की निजी जिंदगी पर नज़र डालें, तो वह कई रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि, वह अब तक शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं। कई रिलेशनशिप में रह चुकीं सुष्मिता सेन अब तक बैचलर ही हैं।

इन दिनों सुष्मिता सेन एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक खबर सामने आई है जिससे यह ज़ाहिर हुआ है कि सुष्मिता सेन नए रिलेशनशिप में आ चुकी हैं।

सुर्खियों में सुष्मिता सेन

हाल ही में ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की एक फ़ोटो सामने आई है। इस फ़ोटो को खुद ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस फ़ोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वह सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही वे दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ललित मोदी ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर कुछ फ़ोटोज़ शेयर की हैं।

दरअसल कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने शादी कर ली है। लेकिन कुछ ही समय के बाद ललित मोदी ने एक दूसरा ट्वीट किया और यह जानकारी दी कि वे दोनों फिलहाल रिलेशनशिप में है और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

बता दें कि ललित मोद इंडियन प्रीमियर लीग के फ़ाउंडर हैं और उन्होंने दुनिया को क्रिकेट का सबसे बड़ा मंच आईपीएल दिया है। अक्सर वे सोशल मीडिया में क्रिकेट की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह सुष्मिता सेन हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.