भारत में लॉन्च हुआ OPPO A17, जानिए कीमत और खासियत

77 0

OPPO ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने A-series में इस फ़ोन को मार्केट में उतारा है, जिसका नाम OPPO A17 है। फोन की खासियत की बात की जाए, तो इसमें 4GB रैम के साथ वॉटरड्रॉप-स्टाइल का नॉच जिस्प्ले मौजूद है। फोन में आपको AI के सपोर्ट वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही, इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर भी दिया गया है। फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी के साथ 64GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है।

flipkart

फ़ोन में मौजूद कैमरा

फोटोग्राफ़ी को ध्यान में रखते हुए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं, जबकि सेल्फी लेने के लिए आपको फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

खरीदारी के लिए उपलब्धता

भारत में OPPO A17 को 4GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। इसका प्राइज़ 12,499 रुपये है। फ़ोन को प्रमुख रिलेट आउटलेट्स के साथ-साथ OPPO स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, यह फ़ोन ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक यह फ़ोन Amazon पर उपलब्ध नहीं था, जबकि A-series का ही OPPO A-16 आप Amazon से खरीदा जा सकता है।

flipkart

Amazon पर OPPO A16 की कीमत 12,990 रुपये है। इस फ़ोन में भी आपको RAM और स्टोरेज की कन्फीगरेशन लगभग OPPO A17 जितनी ही मिलेगी। फोन में आपको 4GB रैम और 64GB की स्टोरेज दी जा रही है।

Related Post

प्रधानमंत्री ने गुजरात में गांधीनगर और मुंबई के बीच नई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई।

Posted by - September 30, 2022 0
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस को गांधीनगर स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर रवाना  किया और वहां से कालूपुर रेलवे स्टेशन तक उस ट्रेन से यात्रा की। जब वे गांधीनगर स्टेशन पहुंचे, तो प्रधानमंत्री के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल, गुजरात के राज्यपाल श्री आचार्य देवव्रत, केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय आवास एवं शहरी कार्य मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी उपस्थित थे। प्रधानमंत्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 के ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और ऑनबोर्ड सुविधाओं का जायजा लिया।श्री मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 के लोकोमोटिव इंजन के कंट्रोल सेंटर का भी निरीक्षण किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने गांधीनगर और मुंबई के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस के नए और उन्नत वर्जन को हरी झंडी दिखाई और वहां से कालूपुर रेलवे स्टेशन तक ट्रेन से यात्रा की। प्रधानमंत्री ने रेल कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों, महिला उद्यमियों और अनुसंधानकर्ताओं और युवाओं सहित अपने सह-यात्रियों के साथ भी बातचीत की। उन्होंने वंदे भारत ट्रेनों को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले श्रमिकों, इंजीनियरों और अन्य कर्मचारियों के साथ भी बातचीत की। गांधीनगर और मुंबई के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 गेम चेंजर साबित होगी और भारत के दो व्यापारिक केंद्रों के बीच कनेक्टिविटी को बढ़ावा देगी। इससे गुजरात के कारोबारियों को अहमदाबाद से गांधीनगर आने जाने के दौरान हवाई यात्रा जैसी सुविधाएं प्राप्त होगी और उन्हेंहवाई जहाज के महंगे किराए का वह भी नहीं उठाना होगा। गांधीनगर से मुंबई तक वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 से एक तरफ की यात्रा में लगभग 6-7 घंटे का समय लगने का अनुमान है। वंदे भारत एक्सप्रेस 2.0 का…

Leave a comment

Your email address will not be published.