team india

भारतीय क्रिकेट टीम को प्रैक्टिस के बाद मिला, एवोकेडो, खीरे और टमाटर का ठंडा सैंडविच।

55 0

T20 World Cup 2022 के दौरान भारतीय टीम के साथ बुरा व्यवहार किया गया है. ऑस्टे्लिया के होटल में रह रही भारतीय क्रिकेट टीम के ना तो खाने- पीने पर ध्यान दिया जा रहा है और ना ही प्रैक्टिस के लिए सही मैदान की व्यवस्था कराई गई है। यहीं वजह है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने इसका विरोध करते हुए प्रैक्टिस करने से इंकार कर दिया है। 

टीम इंडिया के साथ हुए इस रवैये को देखते हुए बीसीसीआई BCCI ने आईसीसी International Cricket Council (ICC) से ऑस्टे्लिया क्रिकेट बोर्ड की शिकायत की है।

टीम इंडिया को नाशते में क्या मिला

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों के अनुसार, जब भारतीय टीम प्रैक्टिस के बाद अपने होटल लौटी तो उन्हें नाशते में एवोकेडो, खीरे और टमाटर से बना ठंडा सैंडविच दिया गया।

और प्रैक्टिस के लिए जो मैदान उपलब्ध कराया है वो भी टीम इंडिया के होटल के काफी दूर है जिसकी वजह से टीम इंडिया ने प्रैक्टिस करने से इंकार कर दिया।

बीसीसीआई BCCI के सूत्रों के मुताबिक, वर्ड कप के लिए सिडनी में रुकी टीम इंडिया को प्रैक्टिस के लिए ब्लैकटाउन में जो मैदान उपलब्ध कराया गया है उसकी होटल से दूरी करीब 42 किमी. है। सिडनी महानगर से बाहर का एक उप-नगरीय इलाका है यहीं वजह है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रैक्टिस सेशन में जाने से मना कर दिया है साथ ही टीम की नाराजगी सिर्फ प्रैक्टिस मैदान को लेकर नही है बल्कि खाने पीने को लेकर भी टीम इंडिया नाराज़ है।  
 

Related Post

डायबिटीज होने पर शरीर में कमजोरी को दूर भगा सकता है प्रोटीन का सही मात्रा में सेवर करना।

Posted by - November 14, 2022 0
भारत में लगातार डायबिटीज के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। आज की युवा पीड़ी भी तेजी से…

Leave a comment

Your email address will not be published.