फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर छिड़ा विवाद, किरदारों को लेकर लोगों में नाराज़गी

76 0

इस साल जनवरी में रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ का टीज़र आ चुका है। जिसे लेकर काफी विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फ़िल्म के टीज़र में जिस तरह के विएफएक्स दिखाए गए हैं उनका जमकर मज़ाक उड़ाया जा रहा है, जिसके चलते रिलीज़ से पहले ही फिल्म विवादों में घिरती नज़र आ रही है।

ओम राउत के निर्देशन में बनी फ़िल्म आदिपुरुष जब से रिलीज़ हुआ है, तब से यह सोशल मीडिया यूज़र के निशाने पर है। फिल्म के ग्राफ़िक्स और किरदारों को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। फ़िल्म में रावण के किरदार की सबसे ज़्यादा आलोचना हो रही है, तो वहीं राम का किरदार भी लोगों को भा नहीं रहा। वहीं हनुमान का किरदार भी लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहा है।

क्यों ट्रोल हो रही है आदिपुरूष फिल्म

इतना ही नहीं फिल्म में राम के किरदार में नज़र आ रहे प्रभास ने टीज़र में जो पोशाक पहन रखी है वह चमड़े से बनी हुई लग रही है जिसे लेकर काफी बखेड़ा खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया में इन दिनों फ़िल्म के टीज़र पर ढेरों मीम्स बन रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग प्रभास और सैफ अली खान के लुक को काफी ट्रोल कर रहे हैं। वहीं फिल्म के वीएफएक्स ने भी लोगों का मज़ा किरकिरा कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ किसी कार्टून की एनिमेशन से भी ज़्यादा खराब है।

दरअसल रामायण के किरदारों को लेकर भारतीयों की एक खास सोच रही है। यही वजह है कि फ़िल्म के टीज़र में नज़र आ रहे किरदार लोगों की सोच से परे हैं। बहुत से यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान की तुलना खिलजी से कर दी है।

इस फ़िल्म का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर ओम राउत ने इससे पहले अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ बनाई थी। फिल्म 12 जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में आएगी

Related Post

कितने पढ़े-लिखे है मनोज तिवारी, अक्षरा, मोनालिसा, निरहुआ के अलावा दूसरे भोजपुरी स्टार्स।

Posted by - November 28, 2022 0
बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा आज दुनियाभर में अपनी पहचान बना रहा है। चाहें बात मोनालिसा की हो या…

गांव के लड़के बनाई एक ऐसी बाइक जिसे देख कर आनंद महिंद्रा शेयर किए बिना नहीं रहे आए।

Posted by - December 4, 2022 0
सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा जो महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमेन है। उन्होने हाल ही एक…

Leave a comment

Your email address will not be published.