फ़िल्म ब्रह्मास्त्र को मिली धमाकेदार ओपनिंग

16 0

साल 2022 की शुरुआत से ही फ़िल्म ब्रह्मास्त्र काफ़ी चर्चा में रही है। काफी समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़िल्म ब्रम्हास्त्र को लेकर बॉयकॉट की अपील की जा रही है। इस बीच शुक्रवार को थिएटर्स में ब्रम्हास्त्र को रिलीज किया गया। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फ़िल्म ब्रम्हास्त्र को लेकर लोगों के बीच काफ़ी दिलचस्पी बनी हुई थी। सोशल मीडिया पर माहौल जो कुछ भी हो, लेकिन थिएटर में एस फ़िल्म ने ज़ोरदार ओपनिंग की है। बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है।

वैसे तो फ़िल्म की रिलीज से पहले इस बात को लेकर काफ़ी अटकलें लगाई जा रही थीं कि आखिर बॉक्स ऑफ़िस में इस फ़िल्म की परफ़ॉर्मेंस कैसी रहेगी, लेकिन थिएटर्स से निकल रहे लोगों ने फ़िल्म के विज़ुअल इफ़ेक्ट और स्टोरी के लिए जो रिव्यू दिया है, उससे तो यही लग रहा है कि फ़िल्म एक बड़ी हिट साबित हो सकती है। फ़िल्म की रिलीज़ की खबरें आते ही इसकी टिकेट काफी तेजी से बिकनी शुरू हो गई थीं।

ब्रह्मास्त्र फिल्म की कमाई

ओपनिंग डे पर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है। ब्रह्मास्त्र ने कोविड से पहले रिलीज़ हुई कई सुपरहिट फ़िल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बॉलीवुड को एक लंबे वक्त के बाद ब्रह्मास्त्र के ज़रिए एक बढ़िया ओपनिंग मिली है। बताया जा रहा है कि ब्रम्हास्त्र ने पहले ही दिन 37 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है।

फ़िल्म की पहले दिन की कमाई और एडवांस बुकिंग के ट्रेंड को देखते हुए यह लग रहा है कि आने वाले दिनों में ब्रह्मास्‍त्र बाहुबली जैसी बड़ी फ़िल्म को पीछे छोड़ कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकता है। इस फ़िल्म के विज़ुअल इफ़ेक्ट की खास तौर पर काफ़ी तारीफ़ की जा रही है।

सोशल मीडिया में हाल ही में फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉयकॉट के लिए जो ट्रेंड चल रहे थे उसे देख ऐसा लग रहा था कि शायद बॉक्स ऑफ़िस पर इस फ़िल्म को भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसा ही रिसपॉन्स मिलेगा, लेकिन फ़िलहाल का ट्रेंड देख तो लग रहा है कि बॉलिवुड ने इस फ़िल्म को ब्रह्मास्त्र की तरह छोड़ा है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.