पाकिस्तान की हार पर दुखी हुए शोएब, तो भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने ली मज़ेदार चुटकी

39 0

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी-20 2022 के रोमांचक मुकाबले में आज इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर दूसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया। हालांकि, मैच में पाकिस्तान की गेंदबाज़ों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने 49 गेंदों में नाबाद 52 रनों की शानदार पारी खेली।

पाकिस्तान ने इस मैच में इंग्लैड को जीतने के लिए 138 रनों का लक्ष्य दिया था। पाकिस्तान के बल्लेबाज़ इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान ने सिर्फ़ 137 रन ही बनाए।

icc twitter

पाकिस्तान जितने वाली थी मैच

मैच में एक समय ऐसा भी आया जब यह लग रहा था कि इंग्लैंड पाकिस्तानी गेंदबाज़ों के आगे टिक नहीं सकेगा। इस वजह से पाकिस्तान की टीम के 137 रनों के लक्ष्य के बावजूद पाकिस्तान की जीतने की संभावना बनी हुई थी, लेकिन आखिरकार बेन स्टोक्स की अर्धशतकीय पारी के दम पर इंग्लैंड ने इस मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया। पाकिस्तान की इस हार से बहुत से पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी निराश हुए।

वहीं इस हार के बाद शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने टूटे हुए दिल के ज़रिए अपने दुख का इज़हार किया। इस पर भारत के तेज़ गेंदबाज़  मोहम्मद शमी ने चुटकी लेते हुए रीट्वीट किया और लिखा कि माफ़ करना भाई, इसे करमा कहते हैं।

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच हुए सेमीफ़ाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकटों से हराया था। इस पर पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था। शमी ने शोएब को उसी ट्वीट की याद दिलाते हुए आज पाकिस्तान की हार पर यह ट्वीट किया है।

ज़ाहिर है कि पाकिस्तान और भारत के बीच जिस तरह के रिश्ते हैं उसकी वजह से दोनों देशों के क्रिकेट मैच के बाद सोशल मीडिया पर कई बार इस तरह की नोक झोंक देखने को मिलती है

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.