नहीं रहे मशहुर कॉमेडियन किंग राजू श्रीवास्तव

6 0

सबके दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने आज एम्स के अस्पताल में आखिरी सांस ली। राजू श्रीवास्तव बीते 1 महीने से कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे। राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार 22 सितंबर को दिल्ली में किया जाएगा।

राजू श्रीवास्तव की अचानक से हुए निधन पर पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई राजनेताओं ने शोक जताया है साथ ही फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी है।

जानकारों की माने तों…. महज 58 साल के राजू श्रीवास्तव ने एम्स में 21 सितंबर को अंतिम सांस ली, वे 10 अगस्त से कार्डियक अरेस्ट के बाद से ही एम्स में भर्ती थे… बीते महीने जब राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तब उन्हे कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद से ही उन्हें एम्स में भर्ती कर दिया गया था।

राजू श्रीवास्तव के घर के सदस्यों ने बताया कि 21 सितंबर की सुबह उनका ब्लड प्रेशर कम लगा जिसके बाद उन्हे सीपीआर दिया गया, हालांकि उन्होंने कुछ रिस्पॉन्ड किया लेकिन बाद में उनका निधन हो गया… परिवार के सदस्य ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को तीन चार दिन के बाद वेंटिलेटर से हटाया जाना था।

राजू श्रीवास्तव का जन्म

कानपुर में 25 दिसंबर 1963 को राजू श्रीवास्तव का जन्म हुआ था। राजू श्रीवास्तव को बचपन में सत्य प्रकाश श्रीवास्तव के नाम से जाना जाता था। राजू बचपन से ही मिमिक्रि और कॉमेडी का शौक रखते थे। उनका पहला कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge था जिसके बाद उन्होंने कभी पीेछे मुड़कर नही देखा। 1993 में राजू श्रीवास्तव ने शिखा श्रीवास्तव से शादी की थी।

Related Post

केंद्र सरकार ने दलहन, चना पर लिया बड़ा फैसला,  राज्यों को 8 रुपये प्रति किलों की छूट पर, 15 लाख मीट्रिक टन चना देगी सरकार।

Posted by - September 8, 2022 0
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आर्थिक मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति ने विभिन्न राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों को…

Leave a comment

Your email address will not be published.