दिल्ली एनसीआर में लगातार हो रही बारिश, जानिए रविवार को कैसा रहेगा मौसम

67 0

दिल्ली एनसीआर में बारिश का सिलसिला लगातार जारी है, जिसकी वजह से कई जगहों पर जलजमाव हो गया है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले कुछ दिनों तक कई इलाकों में जमकर बादल बरस सकते हैं। उत्तर भारत के कई राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है। दिल्ली एनसीआर समेत कई राज्यों में बारिश का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

दिल्ली एनसीआर की बात की जाए तो यहां बीते कई घंटों से लगातार बारिश हो रही है। इस वजह से पूरे दिल्ली एनसीआर का मौसम बदल चुका है। उधर लगातार हो रही बारिश की वजह से जगह-जगह पर पानी भर गया है। इस जलभराव की वजह से लोगों को आने-जाने में काफी समस्या हो रही है। मौसम विभाग की माने तो रविवार को यानि आज भी मौसम का मिजाज़ ऐसा ही रह सकता है। आज भी आसमान में बादल डेरा डाले रह सकते हैं।

मौसम विभाग के ताज़ा आकड़ों के मुताबिक आज यानि 9 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली एनसीआर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड समेत कई उत्तर पूर्वी राज्यों में बारिश का सिलसिला जारी रह सकता है। वहीं दक्षिण भारत की बात करें, तो केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश में भी बरसात होने का अनुमान है।

जाहिर है कि लगातार हो रही बारिश की वजह से लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में परेशानी होगी। हालांकि, रविवार के दिन ऑफ़िस की छुट्टी के कारण कर्मचारियों को बारिश की वजह से ज़्यादा परेशानी नहीं होगी। बारिश के कारण मौसम में बदलाव हो चुका है। अब मौसम में ठंडक का एहसास होने लगा है।

खास तौर पर दिल्ली एनसीआर की बात करें, तो कई इलाकों में रविवार के दिन भी बारिश की वजह से भारी जाम लग सकता है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.