घर से बिना बताए गई बेटी, तो पिता ने गोली मारकर बॉडी सड़के किनारे फेकी।

36 0

पुलिस ने लड़की की पहचान के लिए 20 हजार कॉल्स और 210 सीसीटीवी फुटेज चेक किए। लड़की की लाश दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहने वाली 22 साल की आयुषी यादव की है। पुलिस के मुताबिक 22 साल की आयुषी घर से बिना बताए चली गई थी।

17 नवंबर को जब आयुषी घर पहुंची तो पिता नितेश यादव ने आपा खोते हुए बेटी को गोली मार दी। पिता ने बेटी के शव को लाल रंग के ट्रॉली बैग में पैक किया। पिता नितेश बेटी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए देर रात को निकला। उसने यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर राया इलाके में फेंक दिया।

कुछ दिन पहले पुलिस को मथुरा के यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे लाल रंग के सूटकेस में एक लड़की लाश मिली।

श्रद्धा के टुकड़े करके फ्रिज़ में रखने वाला आफ़ताब आखिर पुलिस के हत्थे कैसे चढ़ा।

इस लड़की की पहचान दिल्ली के बदरपुर में रहने वाली आयुषी यादव के रूप में हुई। मामले की जांच करने पर यह मामला एक ऐसी ऑनर किलिंग का निकला जिसने बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। पुलिस के मुताबिक 22 साल की आयुषी बिना बताए घर से चली गई थी। 17 नवंबर को जब आयुषी घर लौटी तो उसके पिता ने गुस्से में आकार उसे पीटने शुरू कर दिया

आयुषी का पिता बस यहीं नहीं रुका बल्कि उसने आयुषी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बेटी के शव को लाल रंग के बैग में डालकर उसे यमुना एक्सप्रेस-वे पर फेंक आया। पुलिस को जब लकड़की के लावारिस शव के मिलने की खबर मिली तो तहकीकात शुरू की गई।

लड़की के शव की पहचान करने के लिए पुलिस ने 20 हज़ार कॉल्स डीटेल और 210 सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके बाद लड़की की पहचान हो सकी। साथ ही यह बाद भी खुलासा हुआ कि आयुषी की हत्या उसके पिता नितेश यादव नाम के व्यक्ति ने की है।

Related Post

गाज़ियाबाद के Radisson Blu होटल के मालिक ने संदिग्ध हालात में की खुदकुशी, मगर क्यों?

Posted by - November 20, 2022 0
दिल्ली से गाज़ियाबाद के कौशांबी इलाके के होटल रेडिसन ब्लू Radisson Blu के मालिक ने पंखे से लटक कर खुदकुशी…

Leave a comment

Your email address will not be published.