lulu mall kerala

केरल के मॉल में डिसकाउंड के चक्कर में आधी रात को उमड़ी लोगों की भीड़,

40 0

इन दिनों सोशल मीडिया पर केरल के मॉल में जुटी लोगों की भीड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ मॉल के अंदर टूट पड़ी है। ऐसे समय में जब देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं उस वक्त इस तरह के वीडियो का आना चिंता की बात है। चलिए जानते हैं कि आखिर लोगों केरल के मॉल में लोगों की ऐसी भीड़ क्यों दिख रही है।

दरअसल यह वीडियो केरल के कोच्चि के लुलु मॉल का है जहां कुछ समय के लिए मिडनाइट डिस्काउंट दिया जा रहा था। जैसे ही सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को इस ऑफ़र के बारे में पता चला, तो लोगों की भीड़ इस मॉल में उमड़ पड़ी। देखते ही देखते यहां हज़ारों की तादात में लोग इकट्ठा हो गए।

लोगों की भीड़ को देखकर ऑफर के प्रति उनकी दिलचस्पी का अंदाजा लगाया जा सकता है। मॉल में लोगों की भीड़ इतनी ज़्यादा थी कि पूरा मॉल भीड़ से पटा पड़ा था। इस दौरान मॉल में मौजूद सुरक्षाकर्मियों के लिए भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया था। इस वीडियो को पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने अपने Twitter  हैंडल से शेयर किया है। लोगों की भीड़ को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्हें अपनी जान से ज़्यादा ऑफ़र पाने की फ़िक्र है।

बताया जा रहा है कि मॉल में इस दौरान कई जगह लोगों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। सोशल मीडियो पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसे घोर लापरवाही बताया है। कई लोगों ने वीडियो को देखकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए कहा कि लोगों की ये भीड़ किसी हादसे का कारण भी बन सकती थी। ऐसे में मॉल पर कोई बड़ी प्रशासनिक कार्रवाई की जा सकती थी।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.