अर्शदीप को ट्रोलर्स ने बताया भारतीय टीम की हार का ज़िम्मेदार

25 0

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 में भारत को 5 विकटों से हरा दिया है। इस हार के बाद एक ओर जहां भारतीय फ़ैंस कुछ मायूस हैं, तो वहीं कुछ लोगो भारत की इस हार के लिए भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप को कसूरवार ठहरा रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग अर्शदीप सिंह को जमकर ट्रोल करते हुए उनका संबंध खालिस्तान से भी जोड़ रहे हैं।

सरकार ने विकिपीडिया पर की सख्त कार्यवाही

सरकार ने अब इस मामले में सख्ती दिखाई है और विकिपीडिया को इस बात एक नोटिस भेजा है। हालांकि विकीपीडिया ने अब अर्शदीप सिंह की प्रोफ़ाइल को ठीक कर दिया है।

बता दें कि एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में हुए एक रोमांचक मैच के 18वें ओवर में अर्शदीप ने एक आसान कैच छोड़ दिया था। मैच के एक अहम मोड़ पर उनके कैच छोड़ देने की वजह से मैच का रुख बदल गया था और भारत यह मुकाबले हार गया, जिसकी वजह से ट्रोलर उन्हें जमकर निशाना बना रहे हैं।

बता दें कि अर्शदीप सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए तेज़ गेंदबाज़ हैं। वहां अर्शदीप को ट्रोल होता देख उनके समर्थन में कई लोगों ने ट्वीट किए हैं। इस मामले को लेकर हाल ही में हरभजन सिहं का एक ट्वीट सामने आया है, जसमें उन्होंने लिखा है कि प्रशंसकों का इस तरह अर्शदीप को ट्रोल करना सही नहीं है। हरभजन ने अर्शदीप का बचाव करते हुए कहा कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी अहम हैं और उन्हें इस तरह ट्रोल करना ठीक नहीं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया सुपर फोर की पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर आ गई है। भारत का अगला मैच श्रीलंका के साथ है जिसे जीतना अब भारतीय टीम के लिए काफी ज़रूरी है। इस मैच को 6 सितंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम का एशिया कप सफर कैसा रहेगा यह इस मैच पर काफी हद तक निर्भर करता है.

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published.