अजय देवगन से क्यों डरे आंनद महिंद्रा

133 0

आनंद महिंद्रा Twitter पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं। वे किसी ने किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कभी वे सोशल मीडिया पर किसी की मदद से जुड़ा कोई पोस्ट शेयर कर देते हैं, तो कभी किसी मज़ेदार वीडियो को ट्वीट करके अपना अंदाज़ ज़ाहिर करते हुए लोगों की तारीफ़ें बटोरते हैं। आनंद महिंद्रा ने Twitter हैंडल से वे कई बार ऐसे मज़ेदार ट्वीट शेयर करते हैं कि लोग उनके कायल हो जाते हैं। अब आनंद महिंद्रा ने एक मज़ेदार ट्वीट किया है।

दरअसल फिल्म एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में ट्विटर पर एक Tenor शेयर किया है जिसमें वे Mahindra के दो ट्रक पर सवार नज़र आ रहे हैं। अजय देवगन ने इस Tenor को शेयर करते आनंद महिंद्रा को टैग किया है और यह लिखा है कि मैं आ रहा हूं

अजय देवगन के इस ट्वीट के जवाब में आनंद महिंद्रा ने चुटकी लेते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा है कि ‘मुझे पता चला है कि अजय देवगन Mahindra ट्रक के फ़िल्म शूट के दौरान काफी गुस्से में आ गए हैं और इससे पहले कि वे मेरे ट्रक पर सवार होकर मुझ तक पहुंचे, मुझे शहर छोड़ देना चाहिए’

इसके साथ ही आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया और लिखा है कि ‘मैने अपनी बुलेट प्रूफ़ जैकेट पहनली है और मैं Z सिक्योरिटी की मांग करता हूं।

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने ये ट्विट मज़ाकिया अंदाज़ में किया है। आनंद महिंद्रा आए दिन कोई न कोई ऐसा ट्वीट कर देते हैं जिसकी वजय से वे सुर्खियों में आ जाते हैं।

आनंद महिंद्रा देश के उन चुनिंदा उद्योगपतियों में से एक है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन मज़ेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से लोग भी उनकी काफी तारीफ़ करते हैं।

आनंद महिंद्रा देश के जाने-माने उद्योगपति हैं। साथ ही, वे कई हज़ार करोड़ की संपत्ति के मालिक भी हैं। Twitter पर आनंद महिंद्रा के 88 लाख फॉलोवर हैं।

Related Post

भारत ने अमेरिका भेजी, वनस्पति आधारित मांस उत्पाद की पहली खेप

Posted by - September 22, 2022 0
अभिनव कृषि प्रसंस्कृत खाद्य उत्पादों के निर्यात को बढ़ावा देने के लिये केंद्र ने सर्वोच्च निर्यात संवर्धन संस्था– कृषि और…

Leave a comment

Your email address will not be published.